SAPNE ME MAA DURGA, MANDIR AUR SHER DEKHA माँ दुर्गा

सपने में माँ दुर्गा को देखना, माँ के मंदिर को देखना और माँ के शेर को देखने का क्या फल होता है. दुर्गा अपने भक्तों की मुरादे पूरी करती है.



सपने में देवी मां दुर्गा शेर पर सवार दिखाई देती है तो फिर यह समझना चाहिए कि भविष्य के आने वाले दिनों में  आप जो भी कर रहे हैं उस कार्य में आपको सफलता मिलेगी . 

अगर  माँ दुर्गा लाल कपड़ों में मुस्कुराती हुई नजर आए ,तो समझना चाहिए कुछ अच्छा होने वाला है . बुरे दिन खत्म होने वाले हैं . सपने में मां दुर्गा का मंदिर दिख जाए ,तो समझना चाहिए कि मां दुर्गा आप पर प्रसन्न है . 

मां दुर्गा की मूर्ति देखने का मतलब है कि माँ की दृष्टि आप पर है .माँ का आशीर्वाद हर समय आपके साथ हैं आपके संकट खत्म होने वाले है .

 सपने में मां दुर्गा क्रोधित दिखाई देती है तो यह शुभ संकेत नही है . आप को समझ जाना चाहिए कि आप कुछ ऐसा गलत कर रहे हैं जिसके कारण माँ दुर्गा आपसे क्रोधित है. अगर मां का आपको ऐसा सपना आता है तो आपको अपनी गलती सुधार लेना चाहिए. 

 सपने में मां दुर्गा को लड़ते हुए देखना.  जिस व्यक्ति को यह सपना आता है उसे समझ लेना चाहिए  कि वह हर तरह की परिस्थिति से लड़ने के लिए तैयार है. जिस व्यक्ति की तबीयत खराब रहती हो ऐसे व्यक्ति को सपने में मां दुर्गा का आना भी शुभ संकेत है. 

चैत्र नवरात्रि 2022 date list

माँ दुर्गा शेर की सवारी क्यों करती है

यह भी पढ़े- नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ रुपों की पूजा

Comments

Popular posts from this blog

RAKSHA SUTRA MANTAR YEN BADDHO BALI RAJA

KHATU SHYAM BIRTHDAY DATE 2023

RADHA RANI KE 16 NAAM MAHIMA